08/15/2016 Comments 0 0 59 Views

Movies Where Actors Had Real Sex On Screen!

इरोटिक फिल्मों में ज्यादातर सेक्स सीन ग्राफिक्स से बनाए जाते हैं या बॉडी डबल के साथ शूट किए जाते हैं। लेकिन कुछ इंडियन और हॉलीवुड फिल्मों में एक्टर-एक्ट्रेसेस ने सीन के लिए रियल सेक्स भी किया है। ऐसी ही चुनिंदा फिल्मों पर डालते हैं एक नजर:


चत्रक (बंगाली फिल्म)
रिलीज डेट : 6 फरवरी 2013

‘हेट स्टोरी’ फेम पाउली डैम इस फिल्म में अनुब्रत बसु के साथ इंटिमेट होती नजर आती हैं। ये सीन्स असली हैं। इस सीन पर बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काफी बवाल हुआ था। पाउली पहली ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने इतना बोल्ड स्टेप उठाया था। इस फिल्म को श्रीलंकन डायरेक्टर विमुक्ति जयसुन्द्रा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की स्क्रीनिंग 64 वें कान फिल्म फेस्टिवल में भी हुई थी।

9 सॉन्ग्स (ब्रिटिश आर्ट रोमांटिक ड्रामा)
रिलीज डेट : 21 जनवरी 2005

फिल्म के लीड एक्टर Kieran O’Brien और एक्ट्रेस Margo Stilley के बीच रियल सेक्स सीन के चलते फिल्म विवादित रही थी। फिल्म की कहानी एक लड़के की है, जो इंग्लैंड में एक अमेरिकन लड़की से मिलता है और प्यार करने लगता है।

लव (फ्रेंच 3D रोमांटिक ड्रामा)
रिलीज डेट :15 जुलाई 2015
फिल्म की कहानी एक सिनेमा स्कूल स्टूडेंट और उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में सभी सेक्स सीन रियल हैं।

इंटिमेसी (ब्रिटिश फिल्म)
रिलीज डेट :28 मार्च 2001
फिल्म दो स्ट्रेंजर्स की कहानी, जो सेक्शुअल ग्रेटीफिकेशन के लिए वीकली मिलते हैं। दोनों फैमिलियर हो जाते हैं और एक-दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। फिल्म में सभी सेक्स सीन रियल हैं।

गांडू (बंगाली फिल्म)

2010 में बनी फिल्म ‘गांडू’ को उसके सेक्स सीन्स की वजह से रिलीज नहीं किया जा सका। अनुब्रत बासु ने इस फिल्म में ‘गांडू’ का किरदार अदा किया था।

अ रियल यंग गर्ल (फ्रेंच ड्रामा)
रिलीज डेट :28 अप्रैल 1999
कहानी एक 14 साल की बोर्डिंग स्कूल लड़की के सेक्शुअल अवेकनिंग की है। एलिस नाम की यह लड़की एक लड़के साथ सेक्स करती नजर आती है, जिसे उसके पिता ने हायर किया होता है।

Pages: 1 2 3 4

Previous Hottest transgender who found success as female models
Next Sports Embarrasing moments Photos
  • b
  • c
  • d
  • j

You might also like

Bollywood news 0 Comments

Bikini Me Nargis Fakhri ki Vacation Photos

एक्ट्रेस नरगिस फखरी के बारे में इंडस्ट्री में तरह-तरह की अफवाहें हैं। हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया है। हालांकि, बाद में उन्होंने इस बात

Entertainment 0 Comments

मीका सिंह ने डायना, नीति पर किये अडल्‍ट कमेंट, तन गई सबकी भौहें

नई दिल्ली। सिंगर मीका सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है, लेकिन इस बार उन्होंने एक इवेंट दौरान कुछ ऐसा कह दिया कि सबकी भौहें तन गईं। मौका अपकमिंग

Entertainment 0 Comments

Miley Cyrus shows off ‘Namaste’ yoga pose! Watch Videos!

Los Angeles: Singer Miley Cyrus displayed her yoga skills by posting a ‘Namaste’ pose on social media. The “Wrecking Ball” singer took to photo-sharing website Instagram on Friday with an image from

0 Comments

No Comments Yet!

You can be first to comment this post!

Leave a Reply