Looks Like ‘Style’ And ‘Xcuse Me’ Actor Sahil Khan Is NOT Missing Bollywood At All

0
52
Share on Facebook
Tweet on Twitter
शॉर्ट टाइम एक्टर रहे साहिल खान उस वक्त कॉन्ट्रोवर्सी में आए थे जब उन्होंने यह दावा किया कि उनका अफेयर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ से था। साहिल के इसी दावे का खंडन करते हुए आयशा ने उन्हें गे बता दिया था। आयशा ने यहां तक दावा किया है कि साहिल के गे होने के चलते उनकी पत्नी ने भी उन्हें छोड़ दिया और दोनों का तलाक हो गया। खुद पर गे होने का आरोप लगने के बाद साहिल ने आयशा के साथ इंटिमेट फोटोज भी कोर्ट में पेश की थी।
निगार खान से हुई थी शादी
साहिल खान की शादी साल 2004 में ईरानी मूल की एक्ट्रेस निगार खान से हुई थी। हालांकि, एक साल बाद ही यानी 2005 में उनका तलाक हो गया। बता दें कि निगार ने ‘रुद्राक्ष’ (2004), ‘शादी का लड्डू’ (2004), ‘ताज महल: एक इटरनल लव स्टोरी’ (2005) और ‘शॉर्टकट’ (2009) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।
गोवा में कई जिम के मालिक हैं साहिल
बॉलीवुड छोड़ने के बाद साहिल ने बॉडी बिल्डिंग को अपना प्रोफेशन बनाया। आज वे गोवा स्थित ‘Muscle & Beach’ नामक जिम के ओनर हैं। गोवा में इसी नाम से उनके कई जिम है। हेल्दी बॉडी और फिटनेस के लिए वे 14 हफ्तों के ट्रांस-फॉर्मेशन प्रोग्राम भी चलाते हैं। इतना ही नहीं वे मुंबई बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं।
क्या इन्हें डेट कर रहे हैं साहिल!
साहिल के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजर डालें तो ऐसा लगता है कि वे इन दिनों एक विदेश लड़की को डेट कर रहे हैं। हालांकि, उनका नाम कहीं मेंशन नहीं है। वे इंस्टाग्राम पर @love_rose92 नाम से हैं। साहिल ने उनके साथ कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट किए है। इन पिक्चर्स में वे पूल में नहाती, बिकिनी में पोज करती दिखी हैं। पेशे से आर्टिस्ट, डिजाइनर और Big Muscle जिम से जुड़ी ये साहिल की काफी करीबी लगती हैं।
sahil_khan_1_1471594446

sahil_khan_5_1471594454

sahil_khan_10_1471594464

LEAVE A REPLY