नन बनी सोफिया हयात का U-Turn, अचानक दिखाने लगीं ऐसा बोल्ड अवतार

0
21
Share on Facebook
Tweet on Twitter

नन बनकर खुद को गिया मदर कहने वाली सोफिया हयात ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे पांच अलग-अलग ड्रेसेस में नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि एक ड्रेस के रूप में उन्होंने ब्रा पहना हुआ है। हर सीन के पहले वे कह रही हैं, “नमस्ते, मैं गाया सोफिया हूं।” वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, “नमस्ते मैं गाया सोफिया हूं। आप सोचते हैं, आप जानते हैं मैं कौन हूं। यहां सच्चाई है।” इसी साल मई में किया था नन बनने का ऐलान…

सोफिया ने इसी साल मई में खुलासा किया था कि वे नन बन गई हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि वे रातोंरात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोफिया ने कहा, ”जिंदगी में डरे होने के कारण मेरे अंदर ये बदलाव आया। दो साल पहले ही इसकी शुरुआत हो चुकी थी। मैं जिस रिश्ते में थी, वहां बहुत परेशान थी। एक बार तो मैंने खुद को मार डालने की कोशिश की। इसके बाद मुझे लगा कि मैं तो एकदम मर चुकी हूं और फिर से मुझे नई जिंदगी मिली। जब मुझे होश आया तो मुझे लगा कि ये जिंदगी मुझे केवल गॉड ने दी है। अब यह उनका गिफ्ट है।”

इस दौरान सोफिया ने यह भी कहा था कि उन्होंने मेकअप छोड़ दिया है और वे कभी शादी भी नहीं करेंगी। उन्होंने कहा था, “हम एक वजह से धरती मां के लिए एक गिफ्ट हैं और इसके चलते हम सुंदर नहीं दिख सकते। मेकअप फेक है और इसके जरिए हमें वैसा दिखाने की कोशिश की जाती है, जैसा हम नहीं होते हैं। इसी तरह एक्टिंग भी एक नाटक है। मैं असल जिंदगी में ज्यादा वक्त तक एक्टिंग नहीं कर सकती क्योंकि यह फाल्स रियलिटी की तरह है। राम, कृष्ण और गणेश मेरे पास आए और कहा कि धरती स्वर्ग है और वहां नर्क के लिए कोई जगह नहीं है। इसीलिए मैं धरती को स्वर्ग जैसा बनाना चाहती हूं। मैं सेक्स कभी नहीं करूंगी, न ही शादी करूंगी और न ही बच्चे पैदा करूंगी। मैं होली मदर हूं इसलिए सभी मेरे बच्चे हैं।”

कभी ऐसी थी सोफिया की जिंदगी

ब्रिटेन की रहने वाली सोफिया को जुलाई 2012 में वोग इटालिया ने कर्वी आइकॉन का टाइटल दिया था। सितंबर 2013 में FHM मैगजीन ने उन्हें वर्ल्ड की 81वीं मोस्ट सेक्सिएस्ट वुमन करार दिया था। बॉलीवुड पार्टी और रेड कारपेट इवेंट्स पर सोफिया अपने बोल्ड लुक से सबको चौंका चुकी हैं। इतना ही नहीं, वे सोशल मीडिया पर कई टॉपलेस और बोल्ड फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं।

विवादों में भी रहीं सोफिया

बिग बॉस’ सीजन-7 का हिस्सा रहीं सोफिया ने शो के कंटेस्टेंट अरमान कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें ‘बिग बॉस’ के घर से ही अरेस्ट किया गया था। हालांकि, बाद में वे रिहा हो गए थे।

sofia-hayat__1473488243

sophia-hayat_1473488245

sofiya-hayat1_1473488245

LEAVE A REPLY