What girls do to attract boys.

0
179
Share on Facebook
Tweet on Twitter

जब लड़का किसी लड़की को पसंद करता हैं और उसका ध्यान अपनी और आकर्षित करना चाहता हैं तो उसके सामने कुछ ऐसा करता हैं की वो लड़की उसकी तरफ देखे और उसे नोटिस करें ! जैसे उनके बारे में कुछ कह देगा ,उसको कोई कमेंट या कॉम्पलिमेंट दे देगा या फिर उससे बात करने की कोशिश करेगा और तो और अगर इतना करने पर भी अगर लड़की उसे नोटिस नहीं करती हैं तो वो उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए अजीब अजीब सी हरकते करने से भी गुरेज नही करते पर लड़कियों के मामले में ऐसा नही होता !

अगर लड़की किसी लड़के को पसंद करती हैं तो वो सीधे सीधे उस लड़के से बात नही करती बल्कि कुछ ऐसा करती हैं की लड़का उसे नोटिस करें ! वो लड़की उससे बात करने और फ़्लर्ट करने के कुछ ऐसे तरीके अपनाती हैं की लड़का आकर्षित भी होता हैं और बात भी उस पर नही आती !

जानिए की लड़कियां ऐसा क्या क्या करती हे लड़कों को प्रभावित करने के लिए , क्या तरीके अपनाती हैं वो अपनी पसंद के लड़के के साथ फलर्ट करने के !

लड़कियों की प्रकृति थोड़ी शर्मीली होती हैं इसीलिए वो सामने से कभी भी लड़के को प्रोपोज़ नही करती और उन्हें ऐसा भी लगता हैं की अगर वो सीधे सीधे अपने दिल की बात कह देगी हो पता नही लड़का कैसे रियेक्ट करेगा ! इसीलिए वो ऐसा कुछ करती हैं की लड़के तक उनके दिल की बात भी पहुँच जाये और उनपे कोई इलज़ाम भी न आये !

girl1 - Copy

लड़को को आकर्षित करने के लिए लड़कियां अपने बालों को ठीक करने का दिखावा करती हैं ! लड़की की इन्ही अदाओं के कारण लड़के का ध्यान लड़की की और जाता हैं !
girl5-1 - Copy

जब एक लड़की लगातार लड़के को देख रही हो और जब नज़रे मिलें तो उन्हें झुका रही तो लड़की फ़्लर्ट कर रही होती हैं ! उसकी नज़रें बार बार लड़के को ही ढूंढ रही होती हैं !

girl2 - Copy

जब लड़की किसी लड़के को पसंद करती हैं तो बार बार उसे देख कर मुस्क़ुराती हैं ! इसी से पता चल जाता हे की वो लड़की लड़के को अपनी और आकर्षित करने की कोशिश कर रही हैं !

girl3

LEAVE A REPLY