ये नया और बेतुका Trend के चक्कर में लोग हो रहे पागल !

0
17
Share on Facebook
Tweet on Twitter

इस दुनिया रोजाना कितने Trend आते और कितने चले जाते हे पर आजकल जो ट्रेंड बनता जा रहा हे वेह काफी अजीब हे. ज्यादातर लोगो को Trends के मुताबिक की रहने की आदत होती हे और ना जाने वोह इसके लिए क्या कुछ नही करते. पर ये बात तो सच ही हे की इन रोजाना आते trends में कुछ अच्छे होते हे तो कुछ ख़राब.

वैसे तो रोजाना ही नए trends आते रहते हे पर आजकल जो इन्टरनेट पर काफी छाया हुआ हे हम उसकी बात कर रहे हे. इसका नाम हे ‘Ab Crack’, अगर इसके बारे में आपको नही पता तो निचे पढ़िए और देखिये आखिर ये हे क्या.

pppppp

 

 

‘Ab Crack’ आपकी छाती से पेट तक जाती एक Vertical Crease है. Elle के मुताबिक, यह नए तरह के Six Packs हैं. Bella Hadid, Emily Ratajkowski और Jourdan Dunn जैसी मॉडल्स ने इस ट्रेंड को अपना लिया है. ये माना जा रहा है कि इस ट्रेंड के आगे बढ़ने की काफी संभावना है.

pppppp

 

ये ट्रेंड लोगों में चिंता का विषय भी बन चुका है. लोगों का मानना है कि इस ट्रेंड को अपनाने के चक्कर में महिलओं के शरीर को संभावित नुकसान हो सकता है. वहीं कुछ लोग इसे ‘Thigh Gap’ ट्रेंड से जोड़ कर देख रहे हैं. स्पेशलिस्ट्स का मानना है कि ‘Thigh Gap’ ट्रेंड की तरह ही Ab Crack ट्रेंड भी अस्वस्थता की निशानी है और इसे हासिल कर पाना लगभग नामुमकिन है. आमतौर पर Ab Crack बेहद कमज़ोर मॉडल्स में ही देखा जाता है.

852984084

इंसान को अपने शरीर के साथ क्या करना है ये फैसला करने का उसे पूरा हक है. लेकिन ऐसे अजीब ट्रेंड्स के लिए अपने शरीर और स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करना सरासर बेवकूफ़ी है.

LEAVE A REPLY