Meet the Instagrammer with 9.7 million followers

0
82
Share on Facebook
Tweet on Twitter
न्यूयॉर्क सिटी की रहने वाली 22 साल की जेन सेल्टर सोशल साइट्स पर काफी पॉपुलर हैं। इनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कटरीना कैफ, करीना कपूर और अन्य स्पोर्ट्स स्टार्स भी फॉलोवर्स के मामले में इनसे काफी पीछे हैं। इंस्टाग्राम पर लगभग 1 करोड़ लोग इन्हें फॉलो करते हैं। अलग-अलग पोज में अपलोड करती हैं फोटोज…
जेन सोशल साइट्स पर अलग-अलग अंदाज में फोटोज पोस्ट करती हैं। वे इंस्टाग्राम पर कभी योगा करते हुए तो कभी वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो अपलोड करती हैं। देखने में ये फोटोज नॉर्मल होते हैं, लेकिन अट्रैक्टिव फिगर की वजह से लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। वे कहती हैं कि बेशक मैं अभी तक सिंगल हूं, लेकिन वर्कआउट के फोटो अपलोड करने का मेरा एक ही मकसद है कि लोग फिट रहें।
जेन ने बताया कि मैं नहीं चाहती कि लोग मेरे चेहरे की फोटोज देखें, क्योंकि मुझे अपने फेस की तस्वीरें पसंद नहीं है। इस कारण से मैं ज्यादातर फिगर की फोटोज ही अपलोड करती हूं। मुझे लगता है कि मेरे फॉलोवर्स मेरे फेस से ज्यादा फिगर को देखना पसंद करते हैं। बता दें कि जेन को सिर्फ इंस्टाग्राम पर 97 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जो सेरेना विलियम्स (40 लाख), मारिया शारापोवा (20 लाख), करीना कपूर (लगभग 4 लाख), सोनम कपूर (67 लाख), शाहरुख खान (29 लाख) से भी ज्यादा है।
पॉपुलरिटी के बाद मिले मॉडलिंग के ऑफर
जेन ने मार्च 2012 में इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया था, तब उनके 3 लाख फॉलोवर्स हो गए। इसके बाद से ही उन्हें नाइक जैसी कंपनियों से एड फिल्म के ऑफर आने लगे। फिलहाल वे कॉलेज की पढ़ाई करने के साथ-साथ एड फिल्म भी कर रही हैं।
jen-selter-instagram-1_14 jen-selter-instagram-2_14
jen-selter-instagram-3_14 jen-selter-instagram-4_14

1
2
SHARE
Facebook
Twitter
Previous articleSports Embarrasing moments Photos
Next articleRio Olympics: Brazil Rugby Player Isadora Cerullo get Marriage Proposal on Field

LEAVE A REPLY